Sunday, September 14, 2008

शर्लिन का बिकीनी टॉप बना सिरदर्द


ऐक्टर से सिंगर बनीं शर्लिन चोपड़ा अपने हालिया अलबम 'दर्द-ए-शर्लिन' का प्रमोशनल टूर करने जा रही हैं, लेकिन यह टूर इसके आयोजकों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। वजह है, शर्लिन का डायमंड वाला बिकीनी टॉप, जिसे वे अपने रिमिक्स विडियो में पहन चुकी हैं।
दरअसल, इस टॉप के साइड में लगे कुछ हीरे बिल्कुल असली हैं। दिल्ली, कोलकाता, चंडीगढ़, पुणे और हैदराबाद में होने वाले इन प्रमोशनल शोज में शर्लिन यही टॉप पहनना चाहती हैं, लेकिन इस बहुमूल्य टॉप की हिफाजत को लेकर शो के आयोजकों की नींद उड़ी हुई है। आयोजकों का मानना है कि इतनी भीड़ के बीच रीयल डायमंड वाला टॉप पहनना बहुत रिस्की है, इसलिए देशभर में होने वाले इन प्रमोशनल इवेंट्स पर सिक्युरिटी का अच्छा-खासा प्रबंध करना पडे़गा।
गौरतलब है कि फिल्मिस्तान स्टूडियो में अपने विडियो शूट के दौरान भी शर्लिन ने इस टॉप की निगरानी का खास इंतजाम किया था। इसके लिए उन्होंने एक्स्ट्रा लेडी असिस्टेंट रखी थीं। वैसे, इस बार खतरा कहीं ज्यादा बड़ा है, क्योंकि अब शर्लिन को कई शहरों की यात्रा करनी पड़ेगी। आयोजकों ने शर्लिन को इस ड्रेस का प्रयोग न करने की भी सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने यह सलाह नहीं मानी। कारण, शर्लिन अपने वीडियो को हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। इससे पहले भी सेंसर से विडियो पर कैंची चलने और हेमा मालिनी के कमेंट्स को लेकर यह अलबम चर्चा में रह चुका है। शर्लिन चोपड़ा के पब्लिसिस्ट डेल भगवागर इस मसले पर कहते हैं, 'लगभग सभी आयोजक कह रहे हैं कि रिस्क बहुत बड़ा है और इस वजह से डायमंड टॉप के साथ-साथ शर्लिन को भी सिक्युरिटी की जरूरत होगी। सावधानी के तौर पर शर्लिन स्टेज पर भी सिक्युरिटी मेन्स के बीच ही परफॉर्मेंस देंगी, मगर इन खतरों का डर शर्लिन को बिलकुल नहीं है और वह अपने अलबम 'दर्द-ए-शर्लिन' को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहतीं।

No comments: